वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय सेना का जवान कहता है। वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय सेना का जवान कहता है।
अब्दुल कलाम जी सदा के लिए लोगों का नयन हमेशा के लिए नम कर गए। अब्दुल कलाम जी सदा के लिए लोगों का नयन हमेशा के लिए नम कर गए।
इसे चाहिए सुख सारे मुझसे, पर मुझे है हर बार फंसाती। तंग आकर काबू करना चाहूँ, तब है सपनों के जाल ब... इसे चाहिए सुख सारे मुझसे, पर मुझे है हर बार फंसाती। तंग आकर काबू करना चाहूँ, ...
लेकिन प्यारे खेल को वक्त देना, मन की भी मजबूरी है। लेकिन प्यारे खेल को वक्त देना, मन की भी मजबूरी है।
ग़ालिब के रिसाले को पहले पढ़ने के लिए। ग़ालिब के रिसाले को पहले पढ़ने के लिए।
संबोधित अपनी प्रेमिका को अनगिनत नामों से, संबोधित अपनी प्रेमिका को अनगिनत नामों से,